अम्मान से New York के लिए फ़्लाइट्स

अम्मान से New York जाने के लिए फ़्लाइट डील्स

अम्मान से New York के लिए किफ़ायती टिकट या लास्ट-मिनट वाली ट्रिप खोज रहे हैं? यहीं पर वन-वे और रिटर्न टिकट के लिए सबसे कम किराया ढूँढें।

अम्मान से New York तक की फ़्लाइट

यात्रा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।
सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मिली₹ 26,809, न्यू यॉर्क
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती महीनाजून
फ़्लाइट का औसत समय12घं., 24 मि.
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती एयरपोर्टअम्मान क्वीन आलिया
सबसे ज़्यादा लोकप्रिय एयरलाइनRoyal Jordanian

अकसर पूछे जाने वाले सवाल

हमने अगले 12 महीने में अम्मान से New York तक आने वाली रिटर्न फ़्लाइट्स नज़र डाली। ऐसा लगता है कि ₹ 66,014 यह सबसे अच्छा किराया है। New York के लिए टिकट की ₹ 92,095 औसत कीमत की तुलना में यह बहुत अच्छा है।
अम्मान से Saranac Lake एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जून में मिलती है। अम्मान से न्यू यॉर्क जॉन एफ़. कैनेडी एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जून में मिलती है। अम्मान से रोचेस्टर एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जून में मिलती है। और अम्मान से न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जून में मिलती है।
हमारी फ़्लाइट कैलेंडर के आँकड़ों पर गौर करने के बाद, हमने पाया कि फ़िलहाल अम्मान से New York तक सोमवार, 17 जून 2024 को उड़ान भरना सबसे किफ़ायती है।
अम्मान क्वीन आलिया एयरपोर्ट से New York के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट ऑफ़र की जाती है।
अगर आप अम्मान से उड़ान भर रहे हैं, तो New York जाने के लिए सबसे किफ़ायती शहर न्यू यॉर्क है। न्यू यॉर्क में इस समय सेवा देने वाला सबसे किफ़ायती एयरपोर्ट न्यू यॉर्क नेवार्क है।
अम्मान और New York के बीच फ़्लाइट का औसत समय 12 घंटे और 24 मिनट है।