टियांजिन में IHG के होटल

किराये या पसंद के आधार पर टियांजिन में IHG के सबसे अच्छे होटल खोजें

टियांजिन के लिए एक ही जगह पर IHG की हज़ारों डील्स की तुलना करें

टियांजिन में फ़्री कैंसिलेशन वाले IHG होटल देखें

टियांजिन में सभी भरोसेमंद होटल प्रोवाइडर, एक ही जगह पर

टियांजिन में IHG के सभी होटल देखें

hotel-map-preview-background
टैक्स और फ़ीस शामिल नहीं हैं
और होटल देखें

फ़ास्ट फ़ैक्ट

चैन की नींद लें, जाने से पहले उन चीज़ों के बारे में जानें जिन्हें जानना ज़रूरी है।
टियांजिन में IHG के होटल की संख्या11
सबसे अच्छा किराया मिलाHoliday Inn Express Tianjin Binhai, an IHG Hotel, ₹ 3,480
IHG का सबसे लोकप्रिय होटलCrowne Plaza Tianjin Jinnan, शुरुआती किराया ₹ 4,787
IHG द्वारा सबसे ज़्यादा रेटिंग वाला होटलCrowne Plaza Tianjin Meijiangnan, शुरुआती किराया ₹ 4,313
औसत किराया₹ 5,440

टियांजिन में IHG के बेहतरीन होटल ढूँढना: अकसर पूछे जाने वाले सवाल

टियांजिन में मई का औसत तापमान 20°C होने की उम्मीद है। सबसे गर्म महीना अकसर जुलाई होता है, जब औसत तापमान 33°C होता है। सबसे ठंडा महीना जनवरी होता है, जब औसत तापमान -9°C होता है। सबसे ज़्यादा बारिश जुलाई में होती है और सबसे कम बारिश जनवरी में।
कई होटल आपके स्टे से पहले तय समयसीमा के अंदर बुकिंग में बदलाव करने के विकल्प या फ़्री कैंसिलेशन की सुविधा देते हैं। Skyscanner का इस्तेमाल करके सर्च करने पर, आपको टियांजिन में IHG की ऐसी डील्स मिल सकती हैं, जिनमें इस तरह की फ़्लेक्सिबिलिटी हो।
हाँ – अगर बड़े होटलों में कमरे खाली रह जाएँ, तो वे अपने कमरों को किराये पर देने के लिए रेट कम कर देते हैं। दाँव लगाने के लिए तैयार हैं? ऐसा हो सकता है कि आपके ट्रिप की तैयारी के दौरान टियांजिन में IHG के किराये में कुछ कमी आ जाए।
यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि समझदार यात्री भीड़ और बढ़े हुए फ़्लाइट या ट्रेन के किराये से बचने के लिए अक्सर वीकएंड पर यात्रा करने से बचते हैं। अगर टियांजिन में IHG के होटलों में कमरे के किराये की बात करें, तो ऐसा लगता है कि हफ़्ते के दौरान ₹ 5,928 की तुलना में शुक्रवार, शनिवार और रविवार के दौरान किराया ₹ 6,238 के आस-पास होता है।
अगर आप सबसे किफ़ायती कमरा बुक करना चाहते हैं, तो शहर में IHG होटल को मंगलवार के लिए बुक करने की कोशिश करें - इस दौरान किराये सबसे कम होते हैं।
आने वाले वीकएंड Holiday Inn Express Tianjin Airport East के लिए हमने पाया कि टियांजिन में IHG के होटलों में कमरे का सबसे कम किराया ₹ 3,871 है। ऐसा लगता है कि उसके बाद (25 मई 2024) को आने वाले वीकएंड के लिए Holiday Inn Express Tianjin Heping के कमरे का किराया ₹ 3,871 है।
हम इस पेज पर अनुमानित किराये दिखाते हैं, ताकि आप अनेक विकल्पों में से आसानी से मनपसंद विकल्प चुन सकें। इस पेज पर दिए गए किराये, Skyscanner पर यात्रियों की सर्च के आधार पर सांकेतिक अनुमान हैं, जिनमें बदलाव हो सकता है।