Campeche में होटल

किराये या पसंद के आधार पर, अपनी तारीखों के लिए Campeche में सबसे अच्छा होटल खोजें

होटल के सैकड़ों प्रोवाइडर के बीच के डील्स की तुलना करें, सभी एक ही जगह पर

Campeche में फ़्री कैंसिलेशन या बेहतरीन रेटिंग वाले होटल देखें

Campeche के भरोसेमंद होटल प्रोवाइडर

Campeche में सभी होटल देखें

hotel-map-preview-background
टैक्स और फ़ीस शामिल नहीं हैं
और होटल देखें

लक्ज़री स्टे या बजट वाली जगह?

चाहे आप 5-स्टार आराम चाहते हों या फिर कम खर्च करना चाहते हों, हम सर्च कर रहे हैं, ताकि आप Campeche में ठहरने के दौरान चैन की नींद ले सकें।

Campeche के दिल के नज़दीक का होटल ढूँढें

Campeche की टॉप जगहों के नज़दीकी होटल बुक करें और समय की बचत करें।

फ़ास्ट फ़ैक्ट

चैन की नींद लें, जाने से पहले उन चीज़ों के बारे में जानें जिन्हें जानना ज़रूरी है।
4 स्टार होटल का औसत किराया₹ 8,940 प्रति रात

शानदार डील का मौका न गँवाएँ

एक कदम आगे रहें। नई-नई डील्स, टिप्स और न्यूज़ के साथ किफ़ायती यात्रा खोजें।

आप किसी भी समय अनसब्सक्राइब कर सकते हैं। ज़्यादा जानकारी के लिए हमारी प्राइवेसी पॉलिसी पढ़ें।

ठहरने की जगह के लिए सुझाव चाहिए? हमारे रिव्यूज़ के आधार पर Campeche के टॉप रेटेड और किफ़ायती होटल्स में Hotel Ocean View, Gamma Campeche Malecon और Hotel Plaza Colonial भी शामिल हैं। Skyscanner Hotels आपके लिए ठहरने की जगह का इंतज़ाम करने का बेहद तेज़, मुफ़्त और आसान तरीका है। कुछ ही क्लिक की मदद से आसानी से Campeche में ठहरने की जगह को सर्च करने, तुलना करने और बुक करने के लिए आपको सीधे होटल या ट्रैवल एजेंट की वेबसाइट पर ले जायाजाता है। हमारे साथ बुकिंग करने पर आपको कोई अतिरिक्त फ़ीस भी नहीं देनी होती। शुरू करने के लिए ऊपर दिए सर्च बॉक्स में अपनी यात्रा की तारीखें डालें और हम आपके लिए सबसे किफ़ायती होटल डील्स लेकर आएँगे। या फिर आप ऊपर दिए होटलों में से भी चुन सकते हैं।

Campeche में सस्ते होटल ढूँढना: अकसर पूछे जाने वाले सवाल

Campeche में जून का औसत तापमान 28°C होने की उम्मीद है। सबसे गर्म महीना अकसर मई होता है, जब औसत तापमान 34°C होता है। सबसे ठंडा महीना जनवरी होता है, जब औसत तापमान 20°C होता है। सबसे ज़्यादा बारिश सितंबर में होती है और सबसे कम बारिश मार्च में।
आप ज़रूरत पड़ने पर अपने होटल रिज़र्वेशन को कैंसिल कर सकते हैं या उसमें बदलाव कर सकते हैं, लेकिन अगर आप पैसे बचाना चाहते हैं, तो Campeche में फ़्री कैंसिलेशन या फ़्लेक्सिबल बुकिंग वाले होटल तलाशें। अगर आपका प्लान बदल जाए, तो कुछ होटल आपको कैंसिल करने के बाद आपका पैसा रिफ़ंड भी कर देते हैं।
बेशक - हमने पाया कि अगले 7 दिनों में हर रात के लिए सबसे किफ़ायती होटल डील्स ₹ 1,383 है। अगर आपको अगले 24 घंटों में कहीं भी कमरे ज़रूरत है, तो हमने एक रात के लिए ₹ 1,596 के हिसाब से ठहरने की जगह खोजी है।
हफ़्ते के दौरान किसी होटल का औसत किराया ₹ 7,039 हर रात होता है और हफ़्ते के आखिरी दिनों का औसत किराया ₹ 7,275 है। कुल मिलाकर, ऐसा लगता है कि Campecheमें ठहरने की जगह बुक करने का सबसे किफ़ायती दिन बुधवार हो सकता है।
Campeche में सबसे नजदीक Campeche एयरपोर्ट (CPE) है, जो Campeche के बीचोंबीच स्थित जगह से 1.9किमी दूर है।
हमने अपने कैलेंडर में कुछ आँकड़ों को गौर किया और पाया कि Campeche में होटल बुक करने का सबसे किफ़ायती दिन बुधवार है। और ऐसा लगता है कि सबसे महँगा दिन रविवार है
Campeche में फ़िलहाल हर रात के लिए किसी 3-स्टार होटल का औसत किराया ₹ 5,853 है। और हमने पाया कि हर रात के लिए सबसे सस्ता 3-स्टार होटल ₹ 1,383 है।
Campeche में फ़िलहाल हर रात के लिए किसी 4-स्टार होटल का औसत किराया ₹ 8,088 है। और हमने पाया कि हर रात के लिए सबसे सस्ता 4-स्टार होटल ₹ 2,767 है।
आप Hotel Barranquilla, Hotel Plaza Campeche और H177 Hotel में तैराकी कर सकते हैं।
अगर आप बच्चों के साथ Campeche घूमने वाले हैं, तो इन्हें आज़माएँ: H177 Hotel, Hotel Ocean View और Hotel Maculís
हम इस पेज पर अनुमानित किराये दिखाते हैं, ताकि आप अनेक विकल्पों में से आसानी से मनपसंद विकल्प चुन सकें। इस पेज पर दिए गए किराये, Skyscanner पर यात्रियों की सर्च के आधार पर सांकेतिक अनुमान हैं, जिनमें बदलाव हो सकता है।