न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट से Florida तक की फ़्लाइट्स

न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट से Florida तक के लिए फ़्लाइट डील्स

न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट से Florida के लिए किफ़ायती टिकट या लास्ट-मिनट वाली ट्रिप खोज रहे हैं? यहीं पर वन-वे और रिटर्न टिकट के लिए सबसे कम किराये ढूँढें।

न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट से Florida तक फ़्लाइट

यात्रा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।
सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मिली₹ 1,665, मायामी
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती महीनासितंबर
फ़्लाइट का औसत समय3घं., 2 मि.
हर हफ़्ते औसत फ़्लाइट्स1,243
सबसे ज़्यादा लोकप्रिय एयरलाइनUnited

अकसर पूछे जाने वाले सवाल

Stewart International एयरपोर्ट, न्यू यॉर्क जॉन एफ़. कैनेडी एयरपोर्ट और New York LaGuardia एयरपोर्ट, सभी से Florida के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट्स हैं।
हमने अगले 12 महीनों में न्यू यॉर्क नेवार्क से Florida की सभी उपलब्ध रिटर्न फ़्लाइट्स नज़र डाली। ऐसा लगता है कि ₹ 3,348 सबसे अच्छा किराया है। Florida के लिए टिकट की औसत कीमत ₹ 21,799 की तुलना में यह बहुत अच्छी डील है।
फ़िलहाल, न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट से मेलबर्न ऑरलैंडो इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट जून में मिलती है।
फ़िलहाल, न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट से West Palm Beach International एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट जुलाई में मिलती है।
फ़िलहाल, न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट से Fort Lauderdale International एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ्लाइट अगस्त में मिलती है।
और न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट से Northwest Florida Beaches International एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर अगस्त में मिलती है।
अपने फ़्लाइट कैलेंडर के आँकड़ों पर गौर करने पर हमें पता चला है कि फ़िलहाल न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट से Florida जाने वाली सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मंगलवार, 27 अगस्त 2024 की है।
अगर आप न्यू यॉर्क नेवार्क से उड़ान भर रहे हैं, तो Florida में जाने के लिए सबसे किफ़ायती शहर Fort Lauderdale है। Fort Lauderdale में इस समय सेवा देने वाला सबसे किफ़ायती एयरपोर्ट Fort Lauderdale International है।
न्यू यॉर्क नेवार्क एयरपोर्ट और Florida के बीच फ़्लाइट का औसत समय 3 घंटे और 1 मिनट है।
सबसे लोकप्रिय फ़्लाइट्स