मेक्सिको सिटी से Baja California के लिए फ़्लाइट्स

मेक्सिको सिटी से Baja California जाने के लिए फ़्लाइट डील्स

मेक्सिको सिटी से Baja California के लिए किफ़ायती टिकट या लास्ट-मिनट वाली ट्रिप खोज रहे हैं? यहीं पर वन-वे और रिटर्न टिकट के लिए सबसे कम किराया ढूँढें।

मेक्सिको सिटी से Baja California तक की फ़्लाइट

यात्रा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।
सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मिली₹ 4,447, Tijuana
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती महीनासितंबर
फ़्लाइट का औसत समय3घं., 41 मि.
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती एयरपोर्टMexico City Santa Lucia
सबसे ज़्यादा लोकप्रिय एयरलाइनAeromexico

अकसर पूछे जाने वाले सवाल

हमने अगले 12 महीने में मेक्सिको सिटी से Baja California तक आने वाली रिटर्न फ़्लाइट्स नज़र डाली। ऐसा लगता है कि ₹ 8,086 यह सबसे अच्छा किराया है। Baja California के लिए टिकट की ₹ 15,321 औसत कीमत की तुलना में यह बहुत अच्छा है।
फ़िलहाल मेक्सिको सिटी से Mexicali एयरपोर्ट जाने के लिए सबसे किफ़ायती महीना सितंबर है। आम तौर पर मेक्सिको सिटी से Tijuana जाने के लिए सबसे किफ़ायती महीना सितंबर होता है
हमारी फ़्लाइट कैलेंडर के आँकड़ों पर गौर करने के बाद, हमने पाया कि फ़िलहाल मेक्सिको सिटी से Baja California तक गुरुवार, 26 सितंबर 2024 को उड़ान भरना सबसे किफ़ायती है।
Mexico City Santa Lucia एयरपोर्ट और मेक्सिको सिटी जुआरेज़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट सभी Baja California के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट ऑफ़र करते हैं।
अगर आप मेक्सिको सिटी से उड़ान भर रहे हैं, तो Baja California जाने के लिए सबसे किफ़ायती शहर Tijuana है। Tijuana में इस समय सेवा देने वाला सबसे किफ़ायती एयरपोर्ट Tijuana है।
मेक्सिको सिटी और Baja California के बीच फ़्लाइट का औसत समय 3 घंटे और 41 मिनट है।
सबसे लोकप्रिय फ़्लाइट्स