फ़िलाडेल्फ़िया से California के लिए फ़्लाइट्स

फ़िलाडेल्फ़िया से California जाने के लिए फ़्लाइट डील्स

फ़िलाडेल्फ़िया से California के लिए किफ़ायती टिकट या लास्ट-मिनट वाली ट्रिप खोज रहे हैं? यहीं पर वन-वे और रिटर्न टिकट के लिए सबसे कम किराया ढूँढें।

फ़िलाडेल्फ़िया से California तक की फ़्लाइट

यात्रा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।
सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मिली₹ 5,605, लॉस एंजेलिस
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती महीनाअगस्त
फ़्लाइट का औसत समय5घं., 57 मि.
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती एयरपोर्टफ़िलाडेल्फ़िया इंटरनेशनल
सबसे ज़्यादा लोकप्रिय एयरलाइनAmerican Airlines

अकसर पूछे जाने वाले सवाल

हमने अगले 12 महीने में फ़िलाडेल्फ़िया से California तक आने वाली रिटर्न फ़्लाइट्स नज़र डाली। ऐसा लगता है कि ₹ 11,271 यह सबसे अच्छा किराया है। California के लिए टिकट की ₹ 30,154 औसत कीमत की तुलना में यह बहुत अच्छा है।
फ़िलाडेल्फ़िया से San Luis Obispo County एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जुलाई में मिलती है। फ़िलाडेल्फ़िया से Bishop एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जुलाई में मिलती है। फ़िलाडेल्फ़िया से Redding एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जुलाई में मिलती है। और फ़िलाडेल्फ़िया से Palm Springs International एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर दिसंबर में मिलती है।
हमारी फ़्लाइट कैलेंडर के आँकड़ों पर गौर करने के बाद, हमने पाया कि फ़िलहाल फ़िलाडेल्फ़िया से California तक मंगलवार, 27 अगस्त 2024 को उड़ान भरना सबसे किफ़ायती है।
फ़िलाडेल्फ़िया इंटरनेशनल एयरपोर्ट से California के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट ऑफ़र की जाती है।
अगर आप फ़िलाडेल्फ़िया से उड़ान भर रहे हैं, तो California जाने के लिए सबसे किफ़ायती शहर लॉस एंजेलिस है। लॉस एंजेलिस में इस समय सेवा देने वाला सबसे किफ़ायती एयरपोर्ट लॉस एंजेलिस इंटरनेशनल है।
फ़िलाडेल्फ़िया और California के बीच फ़्लाइट का औसत समय 5 घंटे और 56 मिनट है।
सबसे लोकप्रिय फ़्लाइट्स