रोम से California के लिए फ़्लाइट्स

रोम से California जाने के लिए फ़्लाइट डील्स

रोम से California के लिए किफ़ायती टिकट या लास्ट-मिनट वाली ट्रिप खोज रहे हैं? यहीं पर वन-वे और रिटर्न टिकट के लिए सबसे कम किराया ढूँढें।

रोम से California तक की फ़्लाइट

यात्रा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।
सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मिली₹ 18,886, लॉस एंजेलिस
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती महीनानवंबर
फ़्लाइट का औसत समय12घं., 55 मि.
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती एयरपोर्टरोम फ़्यूमिचीनो
सबसे ज़्यादा लोकप्रिय एयरलाइनSaudia

अकसर पूछे जाने वाले सवाल

हमने अगले 12 महीने में रोम से California तक आने वाली रिटर्न फ़्लाइट्स नज़र डाली। ऐसा लगता है कि ₹ 39,152 यह सबसे अच्छा किराया है। California के लिए टिकट की ₹ 67,872 औसत कीमत की तुलना में यह बहुत अच्छा है।
रोम से सैन होज़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जुलाई में मिलती है। रोम से Santa Ana John Wayne एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर सितंबर में मिलती है। रोम से सैन डिएगो इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर सितंबर में मिलती है। और रोम से ओंटारियो इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर अप्रैल में मिलती है।
हमारी फ़्लाइट कैलेंडर के आँकड़ों पर गौर करने के बाद, हमने पाया कि फ़िलहाल रोम से California तक मंगलवार, 22 अक्तूबर 2024 को उड़ान भरना सबसे किफ़ायती है।
रोम फ़्यूमिचीनो एयरपोर्ट से California के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट ऑफ़र की जाती है।
अगर आप रोम से उड़ान भर रहे हैं, तो California जाने के लिए सबसे किफ़ायती शहर लॉस एंजेलिस है। लॉस एंजेलिस में इस समय सेवा देने वाला सबसे किफ़ायती एयरपोर्ट लॉस एंजेलिस इंटरनेशनल है।
रोम और California के बीच फ़्लाइट का औसत समय 12 घंटे और 55 मिनट है।
सबसे लोकप्रिय फ़्लाइट्स