बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट से California तक की फ़्लाइट्स

बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट से California तक के लिए फ़्लाइट डील्स

बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट से California के लिए किफ़ायती टिकट या लास्ट-मिनट वाली ट्रिप खोज रहे हैं? यहीं पर वन-वे और रिटर्न टिकट के लिए सबसे कम किराये ढूँढें।

बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट से California तक फ़्लाइट

यात्रा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।
सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मिली₹ 3,364, सैन डिएगो
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती महीनाअगस्त
फ़्लाइट का औसत समय6घं., 31 मि.
हर हफ़्ते औसत फ़्लाइट्स978
सबसे ज़्यादा लोकप्रिय एयरलाइनjetBlue

अकसर पूछे जाने वाले सवाल

हमने अगले 12 महीनों में बोस्टन लोगान इंटरनेशनल से California की सभी उपलब्ध रिटर्न फ़्लाइट्स नज़र डाली। ऐसा लगता है कि ₹ 10,069 सबसे अच्छा किराया है। California के लिए टिकट की औसत कीमत ₹ 32,924 की तुलना में यह बहुत अच्छी डील है।
फ़िलहाल, बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट से लॉस एंजेलिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट अगस्त में मिलती है।
फ़िलहाल, बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सैन फ़्रांसिस्को इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट अगस्त में मिलती है।
फ़िलहाल, बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट से Santa Barbara Municipal एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ्लाइट जुलाई में मिलती है।
और बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट से Carmel Monterey Peninsula एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जून में मिलती है।
अपने फ़्लाइट कैलेंडर के आँकड़ों पर गौर करने पर हमें पता चला है कि फ़िलहाल बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट से California जाने वाली सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मंगलवार, 27 अगस्त 2024 की है।
अगर आप बोस्टन लोगान इंटरनेशनल से उड़ान भर रहे हैं, तो California में जाने के लिए सबसे किफ़ायती शहर सैन डिएगो है। सैन डिएगो में इस समय सेवा देने वाला सबसे किफ़ायती एयरपोर्ट सैन डिएगो इंटरनेशनल है।
बोस्टन लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट और California के बीच फ़्लाइट का औसत समय 6 घंटे और 30 मिनट है।
सबसे लोकप्रिय फ़्लाइट्स