शिकागो से California के लिए फ़्लाइट्स

शिकागो से California जाने के लिए फ़्लाइट डील्स

शिकागो से California के लिए किफ़ायती टिकट या लास्ट-मिनट वाली ट्रिप खोज रहे हैं? यहीं पर वन-वे और रिटर्न टिकट के लिए सबसे कम किराया ढूँढें।

शिकागो से California तक की फ़्लाइट

यात्रा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।
सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मिली₹ 3,861, सैन डिएगो
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती महीनाअगस्त
फ़्लाइट का औसत समय4घं., 23 मि.
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती एयरपोर्टशिकागो ओ'हारे इंटरनेशनल
सबसे ज़्यादा लोकप्रिय एयरलाइनUnited

अकसर पूछे जाने वाले सवाल

हमने अगले 12 महीने में शिकागो से California तक आने वाली रिटर्न फ़्लाइट्स नज़र डाली। ऐसा लगता है कि ₹ 8,118 यह सबसे अच्छा किराया है। California के लिए टिकट की ₹ 28,640 औसत कीमत की तुलना में यह बहुत अच्छा है।
शिकागो से Santa Rosa एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जून में मिलती है। शिकागो से Redding एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जुलाई में मिलती है। शिकागो से San Luis Obispo County एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर सितंबर में मिलती है। और शिकागो से Fresno Yosemite एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर सितंबर में मिलती है।
हमारी फ़्लाइट कैलेंडर के आँकड़ों पर गौर करने के बाद, हमने पाया कि फ़िलहाल शिकागो से California तक गुरुवार, 22 अगस्त 2024 को उड़ान भरना सबसे किफ़ायती है।
Chicago Rockford एयरपोर्ट, Chicago Midway एयरपोर्ट और शिकागो ओ'हारे इंटरनेशनल एयरपोर्ट सभीCalifornia के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट ऑफ़र करते हैं।
अगर आप शिकागो से उड़ान भर रहे हैं, तो California जाने के लिए सबसे किफ़ायती शहर लॉस एंजेलिस है। लॉस एंजेलिस में इस समय सेवा देने वाला सबसे किफ़ायती एयरपोर्ट लॉस एंजेलिस इंटरनेशनल है।
शिकागो और California के बीच फ़्लाइट का औसत समय 4 घंटे और 23 मिनट है।
सबसे लोकप्रिय फ़्लाइट्स