कुआलालंपुर से Sabah के लिए फ़्लाइट्स

कुआलालंपुर से Sabah जाने के लिए फ़्लाइट डील्स

कुआलालंपुर से Sabah के लिए किफ़ायती टिकट या लास्ट-मिनट वाली ट्रिप खोज रहे हैं? यहीं पर वन-वे और रिटर्न टिकट के लिए सबसे कम किराया ढूँढें।

कुआलालंपुर से Sabah तक की फ़्लाइट

यात्रा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।
सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मिली₹ 2,469, Kota Kinabalu
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती महीनाअक्तूबर
फ़्लाइट का औसत समय2घं., 50 मि.
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती एयरपोर्टकुआलालंपुर इंटरनेशनल
सबसे ज़्यादा लोकप्रिय एयरलाइनAirAsia

अकसर पूछे जाने वाले सवाल

हमने अगले 12 महीने में कुआलालंपुर से Sabah तक आने वाली रिटर्न फ़्लाइट्स नज़र डाली। ऐसा लगता है कि ₹ 4,939 यह सबसे अच्छा किराया है। Sabah के लिए टिकट की ₹ 8,591 औसत कीमत की तुलना में यह बहुत अच्छा है।
कुआलालंपुर से Sandakan एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर अगस्त में मिलती है। कुआलालंपुर से Kota Kinabalu एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर सितंबर में मिलती है। कुआलालंपुर से Lahad Datu एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जुलाई में मिलती है। और कुआलालंपुर से तावाउ एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर अक्तूबर में मिलती है।
हमारी फ़्लाइट कैलेंडर के आँकड़ों पर गौर करने के बाद, हमने पाया कि फ़िलहाल कुआलालंपुर से Sabah तक मंगलवार, 24 सितंबर 2024 को उड़ान भरना सबसे किफ़ायती है।
कुआलालंपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से Sabah के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट ऑफ़र की जाती है।
अगर आप कुआलालंपुर से उड़ान भर रहे हैं, तो Sabah जाने के लिए सबसे किफ़ायती शहर Kota Kinabalu है। Kota Kinabalu में इस समय सेवा देने वाला सबसे किफ़ायती एयरपोर्ट Kota Kinabalu है।
कुआलालंपुर और Sabah के बीच फ़्लाइट का औसत समय 2 घंटे और 50 मिनट है।
सबसे लोकप्रिय फ़्लाइट्स