मेलबर्न से California के लिए फ़्लाइट्स

मेलबर्न से California जाने के लिए फ़्लाइट डील्स

मेलबर्न से California के लिए किफ़ायती टिकट या लास्ट-मिनट वाली ट्रिप खोज रहे हैं? यहीं पर वन-वे और रिटर्न टिकट के लिए सबसे कम किराया ढूँढें।

मेलबर्न से California तक की फ़्लाइट

यात्रा से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।
सबसे किफ़ायती फ़्लाइट मिली₹ 25,641, लॉस एंजेलिस
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती महीनाअगस्त
फ़्लाइट का औसत समय14घं., 19 मि.
फ़्लाइट लेने के लिए सबसे किफ़ायती एयरपोर्टमेलबर्न तुलामरीन
सबसे ज़्यादा लोकप्रिय एयरलाइनVirgin Australia

अकसर पूछे जाने वाले सवाल

हमने अगले 12 महीने में मेलबर्न से California तक आने वाली रिटर्न फ़्लाइट्स नज़र डाली। ऐसा लगता है कि ₹ 51,431 यह सबसे अच्छा किराया है। California के लिए टिकट की ₹ 117,881 औसत कीमत की तुलना में यह बहुत अच्छा है।
मेलबर्न से Redding एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर अगस्त में मिलती है। मेलबर्न से Palm Springs International एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर मई में मिलती है। मेलबर्न से सैक्रामेंटो इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर जून में मिलती है। और मेलबर्न से Oakland Metropolitan Oak एयरपोर्ट तक की सबसे सस्ती फ़्लाइट आम तौर पर नवंबर में मिलती है।
हमारी फ़्लाइट कैलेंडर के आँकड़ों पर गौर करने के बाद, हमने पाया कि फ़िलहाल मेलबर्न से California तक बुधवार, 14 अगस्त 2024 को उड़ान भरना सबसे किफ़ायती है।
मेलबर्न तुलामरीन एयरपोर्ट से California के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट ऑफ़र की जाती है।
अगर आप मेलबर्न से उड़ान भर रहे हैं, तो California जाने के लिए सबसे किफ़ायती शहर लॉस एंजेलिस है। लॉस एंजेलिस में इस समय सेवा देने वाला सबसे किफ़ायती एयरपोर्ट लॉस एंजेलिस इंटरनेशनल है।
मेलबर्न और California के बीच फ़्लाइट का औसत समय 14 घंटे और 18 मिनट है।
सबसे लोकप्रिय फ़्लाइट्स